Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, सुनील पॉल बोले..

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, सुनील पॉल बोले..

Raju Srivastava Health Update: कॉमेडी स्टार राजू श्रीवास्तव लंबे वक्त से बीमार हैं और एम्स हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे हैं। उनकी हालत के बारे में ताजा जानकारी सुनील पॉल ने दी है। सुनील पॉल ने बताया कि उनके ब्रेन ने काम करना बंद कर दिया है।

Raju Srivastava Health Update: कॉमेडी स्टार राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) लंबे वक्त से बीमार हैं। अपनी कॉमेडी के दम पर देश के करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाले कॉमेडी स्टार की हालत इस वक्त काफी गंभीर है। वो 10 अगस्त से दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती है। जहां फिलहाल वो जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे हैं। 58 वर्ष के राजू श्रीवास्तव को जिम वर्कआउट के दौरान दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया था। यहां से उनकी तबियत में अभी तक कोई सुधार नहीं आया है। लगातार राजू श्रीवास्तव की हालत गिरती जा रही है। हार्टअटैक के बाद उनके ब्रेन ने भी रिस्पॉन्ड करना बंद कर दिया था। अब उनकी हालत के बारे में कॉमेडी स्टार सुनील पॉल ने ताजा अपडेट दिया है।

सोशल मीडिया पर सामने आए कॉमेडियन स्टार सुनील पॉल raju shrivastva  की हालत के बारे में बोलते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में सुनील पॉल ने दर्शकों से राजू श्रीवास्तव के जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना करने की अपील की है। साथ ही उन्होंने बताया कि राजू श्रीवास्तव की हालत काफी क्रिटिकल हैं। उनके ब्रेन ने काम करना बंद कर दिया है। सुनील पॉल ने कहा, ‘दोस्तों, राजू श्रीवास्तव जी के लिए प्रार्थना करिए… बहुत गंभीर हालत से गुजर रहे हैं वो… बहुत ही ज्यादा गंभीर हालत से गुजर रहे हैं वो। डॉक्टर्स को भी समझ नहीं आ रहा कि क्या करें। प्रार्थना कीजिए… ब्रेन ने भी काम करना बंद कर दिया है… बस प्रार्थना कीजिए वो जल्दी ठीक हो जाएं।’ सुनील पॉल का ये वीडियो आप यहां देख सकते हैं।

2 बार हो चुकी है राजू श्रीवास्तव की एंजियोप्लास्टी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजू श्रीवास्तव की पहले भी दो बार एंजियोप्लास्टी हो चुकी है। ये उन्हें तीसरा अटैक आया था। राजू श्रीवास्तव के हार्ट अटैक के बाद डॉक्टर्स ने उनकी फिर से एंजियोप्लास्टी की। साथ ही उनके हार्ट में एक नया स्टैंड डाला। इसके साथ ही 2 पुराने स्टैंड रिप्लेस भी किए गए। इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो राजू श्रीवास्तव के शरीर में इस हार्ट अटैक से पहले ही 9 स्टैंड डाले जा चुके हैं।

Facebook Comments Box

Leave a Reply

%d bloggers like this: