जब रानी मुखर्जी के घर अचानक जा पहुंची,’ गोविंदा की पत्नी सुनीता, गोविंदा को पकड़ा था रंगे हाथों’

90 के दशक में बॉलीवुड पर गोविंदा का राज चलता था. गोविंदा का स्टारडम उस समय सलमान खान, अक्षय कुमार जैसे सितारों से ज्यादा था. उन्होंने अपने करियर में कई शानदार फिल्में दीं, जो दर्शकों को आज भी पसंद आती हैं. गोविंदा ने काफी लंबे समय बाद फिल्म आ गया हीरो के जरिए वापसी करने की कोशिश की थी. लेकिन वह सफल नहीं हो सके.

गोविंदा अपने करियर में जितना अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहे, उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी विवादों में रहे. गोविंदा ने शादी तो सुनीता से की. लेकिन जब फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें सफलता मिलने लगी तो उनके अफेयर के चर्चे भी खूब सुर्खियों में रहे.

एक समय गोविंदा और रानी मुखर्जी के अफेयर की चर्चा बॉलीवुड गलियारों में खूब होती थी. दोनों ने फिल्म हद कर दी आपने में स्क्रीन शेयर की थी. ये फिल्म 2000 में रिलीज हुई थी. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों करीब आ गए. अक्सर दोनों एक साथ घूमते नजर आते थे. लेकिन उस समय ऐसी भी खबरें आईं थीं कि गोविंदा रानी मुखर्जी के घर रहने चले गए.

गोविंदा की पत्नी सुनीता इस वजह से बहुत परेशान थीं और उन्होंने जब गोविंदा को रंगे हाथों पकड़ा तो उनसे अलग होने का फैसला कर लिया. इस तरह पत्नी सुनीता ने गोविंदा को सबक सिखाया. इस घटना के बाद गोविंदा ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को बचाने के लिए रानी मुखर्जी से रिश्ता तोड़ना ही बेहतर समझा. बाद में रानी मुखर्जी और गोविंदा के अफेयर की चर्चा होना भी बंद हो गई.

Facebook Comments Box

Leave a Reply